Emmares के साथ ईमेल का नया विकास (आर)

Emmares के लिए छवि परिणाम


Emmares सिस्टम की सदस्यता ले कर, ई-मेल मार्केटर्स अधिक लक्षित ग्राहकों को आकर्षित करने में सक्षम हैं जो उनकी सामग्री में रूचि रखते हैं। चूंकि वे उनके द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त सामग्री भेजते हैं, इसलिए वे विस्तार के लिए Emmares सिस्टम का उपयोग करने में सक्षम थे

कवरेज और परिणामों में सुधार और निवेश पर उच्च रिटर्न। वे आउटडोर मनोरंजन में निवेश करते हैं, जिसका उपयोग एम्मेरेस (ईमेल प्राप्तकर्ता) के उपयोगकर्ताओं को उपहार देने के आधार के रूप में किया जाता था, जो उनकी सामग्री के ईमेल का मूल्यांकन करते थे।

Emmares क्या है और यह कैसे काम करता है?


EMMARES ई-मेल में रुचि रखने वाले प्राप्तकर्ताओं के साथ उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्री को जोड़ता है। उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री, कम आवृत्ति, सामग्री और निष्पक्ष मूल्यांकन को प्रोत्साहित करें, Emmares एक नए मान का प्रतिनिधित्व करता है, दर्शकों को प्राप्तकर्ता के लिए वांछित सामग्री के साथ केवल स्पैम और ईमेल विपणक के लिए विस्तारित किया गया है। Emmares-Email विपणन मूल्यांकन प्रणाली उच्च मार्जिन ईमेल विपणक (प्रेषक) और ईमेल प्राप्तकर्ता का मूल्यांकन करती है (मूल रूप से सभी लोग ई-मेल का उपयोग करते हैं)।

Emmares सिस्टम, ई-मेल मार्केटर्स अधिक लक्षित ग्राहकों को आकर्षित करने में सक्षम हैं जो उनकी सामग्री में रूचि रखते हैं। चूंकि वे अच्छी तरह से प्राप्त सामग्री भेजते हैं, वे कवरेज का विस्तार करने और परिणामों में सुधार और निवेश पर उच्च रिटर्न बढ़ाने के लिए एम्मार्स सिस्टम का उपयोग करने में सक्षम हैं। वे आउटडोर मनोरंजन में निवेश करते हैं, जिसे एम्मेरेस उपयोगकर्ताओं (मेल प्राप्तकर्ता) को उपहार देने के आधार के रूप में उपयोग किया जाता था जो उनकी सामग्री का मूल्यांकन करते थे।

विभिन्न ईमेल विपणक (प्रेषक) से प्राप्त सामग्री का आकलन करने के लिए उपहार के रूप में, प्राप्तकर्ता पूल से टोकन प्राप्त करते हैं। प्रत्येक मूल्यांकन के लिए, ईमेल प्राप्तकर्ता (उपयोगकर्ता) को ईमेल विपणक से मार्कर प्राप्त होता है जो सामग्री का मूल्यांकन करता है। कौन लाभ? अच्छी सामग्री, रोचक और प्रासंगिक प्रस्तुत करने के लिए पारदर्शी और प्रकाशक संचालित उद्देश्यों का हमारा अद्वितीय मॉडल। एक प्रकाशक के रूप में, आप अपने संभावित ग्राहकों से प्रतिक्रिया एकत्र करते हैं और अपने लाभ के संकेत के लिए लक्षित दर्शकों को एकत्र करते हैं। नतीजतन, आप:
एक गुणवत्ता ई-मेल मार्केटर के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बनाएं,
इस प्रकार की सेवा / विषय / आप का उपयोग करके इस लक्ष्य में रूचि रखने वाले नए प्राप्तकर्ताओं तक पहुंच प्राप्त करें।
प्राप्तकर्ता की भागीदारी बढ़ाएं।
टोकन खरीदार
EMMARES टोकन खरीदकर, आपको टोकन (प्रीसाल) के मालिक के रूप में महत्वपूर्ण विशेषाधिकार प्राप्त होते हैं और नई परियोजनाओं का समर्थन करते हैं जो महान क्षमता के साथ विकास कर रहे हैं।

टोकन का वितरण 51% Presale भीड़ और नए प्रोत्साहन के 23% एक खाता खोलने के संस्थापकों में से 17% और एक टीम 5% की, Ambasador भविष्य रणनीतिक भागीदारों के लिए आरक्षित है टोकन, सलाहकारों के लिए उनके योगदान के लिए 3% की फीस

1% बाउंटी कुंजी विवरण: बक्षीस कार्यक्रम 1 9 अप्रैल तक वैध है या जब तक पूल का उपयोग नहीं किया जाता है (जो भी पहले आता है)। Presale सूचना: 1 मार्च 2018 - मार्च 15 2018 आईसीओ: 19 मार्च, 2018 - 19 अप्रैल, 2018 टोकन: ईएमए कुल टोकन: 500.000.000 ईएमए 255.000.000 ईएमए: (आईसीओ और ICO के लिए) बिक्री के लिए टोकन Softcap : 2 000 000 अमेरिका Hardcap: 22,500,000 अमरीकी डालर 1 ईएमए = 0.12 अमरीकी डालर कुल बजट बजट: टोकन की कुल संख्या का 1% = 5.000.000 ईएमए : बाउंटी दो भागों में विभाजित किया जाएगा PreICO और ICO उदारता 2.500.000 50% ईएमए

रनिंग वैश्वीकरण और गाड़ी 50% 2.500.000
ईएमए आधिकारिक जानकारी:वेबसाइट: https://emmares.io
श्वेतपत्र: https: //emmares.io/whitepaper.pdf
एएनएन: https://bitcointalk.org/index। ? topic = २८०७२१६.० php?
फेसबुक: https: //www.facebook.com/groups/1109245045873390
ट्विटर: https://twitter.com/emmares_io


लेखक: aqila putri
लिंक bitkontakt रहे हैं: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2027828
MyEtherWallet: 0x73998E2fB5604606E87585edc2C834539400985B

Comments

Popular posts from this blog

Zaza

OPU- 스킨 케어 측정, 관리 및 모니터링을위한 다가오는 디지털 솔루션 제공 업체.

ZAN 동전