आईसीओओ टर्नियन मंच का सामान्य विवरण


हैलो दोस्त। यदि आप टर्नियन प्रोजेक्ट में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो यह समीक्षा पढ़ने योग्य है जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपको टर्नियन प्रोजेक्ट के लिए अपना मिशन दृष्टि देखने में मदद कर सकती है:

टर्नियन प्रोजेक्ट क्या है?

टर्नियन एक लाइसेंस प्राप्त डिजिटल एक्सचेंज प्लेटफ़ॉर्म है जो एक फिएट गेटवे और व्यापारी सेवाओं के साथ एकीकृत है। यह क्रांतिकारी वित्तीय प्रणालियों के साथ आधुनिक वित्तीय सेवाओं को जोड़कर क्रिप्टोक्रुरेंसी बाजार की पहुंच बढ़ाने की कोशिश करता है इसलिए क्रिप्टो वित्त में नवाचार को बढ़ावा देना और बढ़ावा देना। इसके अलावा, टर्नियन का लक्ष्य क्रिप्टोक्रुरेंसी के विकास के माध्यम से क्रिप्टो फाइनेंस में नवाचार को प्रोत्साहित करना है, जिसका लाभदायक व्यवसाय का वास्तविक समर्थन है और अटकलों से प्रेरित नहीं है बल्कि प्राकृतिक बाजार बलों द्वारा संचालित नहीं है।



टर्नियन एक टीम, लगातार बाजार से आगे होने की कोशिश कर रही है। हमारी सीमाओं को धक्का देने के लिए जो कुछ भी केवल कोशिश कर रहा है उसे प्राप्त करने के लिए। हमारे ऊपर भरोसा करके, आप भविष्य बनाते हैं जहां हम कल सभी एक साथ खड़े रहेंगे। आप यहां एक्सचेंज प्लेटफ़ॉर्म का पहला अनुभव प्राप्त कर सकते हैं और देख सकते हैं कि पहला संस्करण कैसा दिखाई देगा। न केवल एक्सचेंज संस्थागत खिलाड़ियों के लिए आरामदायक है, लेकिन यह किसी भी खुदरा निवेशकों के लिए सुविधाजनक और आसान है, क्योंकि यह मोबाइल प्लेटफार्म ऐप और वेब एप्लिकेशन के साथ आता है। पारदर्शिता और विश्वसनीयता के प्रयोजनों के लिए, टर्नियन को वार्षिक लेखा परीक्षा भविष्य में प्रगति के बारे में लोगों को लूप में रखें। हम जानते हैं कि विकेन्द्रीकृत डिजिटल वित्त भविष्य है, लेकिन हम अपरिहार्य कनेक्शन और मूल्य को भी समझते हैं जो पारंपरिक वित्त ने हमें सिखाया,

टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र:

टर्नियन के पारिस्थितिकी तंत्र को टीआरएन उपयोगिता टोकन द्वारा समर्थित किया जाएगा। टीआरएन टोकन एथेरियम ब्लॉकचेन पर जारी होने वाला एक ईआरसी 20 अनुपालन टोकन है। टीआरएन टोकन टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र के माध्यम से आदान-प्रदान किए गए सभी सामानों और सेवाओं के लिए मूल भुगतान तंत्र होगा।

टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र के भीतर, सभी आंतरिक राजस्व उत्पन्न करने वाले तंत्र टर्नियन तरलता कोष को बनाए रखने की दिशा में तैयार किए जाते हैं। जैसे टर्नियन फाइनेंशियल मॉडल टर्नियन तरलता का समर्थन करने के लिए प्राकृतिक बाजार बलों पर निर्भर करता है, वैसे ही टर्नियन टोकन की उपयोगिता कार्यक्षमता भी होती है। टीआरएन टोकन टर्नियन एक्सोसिस्टम में असाधारण रूप से अच्छी तरह से एकीकृत है, जो टर्नियन एक्सचेंज और टर्नियन भुगतान व्यवसाय के माध्यम से किए गए शुल्क के आदान-प्रदान की विधि के रूप में कार्य करता है। इस उपयोगिता तंत्र के परिणामस्वरूप टीआरएन टोकन की उच्च मांग हो सकती है, जिसे फिर पारिस्थितिकी तंत्र में वापस भेज दिया जाता है, जिससे आपूर्ति और मांग का एक चक्र शामिल होता है।

टोकन उपयोगिता विशेषताएं: तरलता समर्थन
टीआरएन एक उपयोगिता टोकन है जो उपयोगकर्ताओं को टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र के भीतर विभिन्न प्रकार के लाभों तक पहुंच प्रदान करने के लिए स्थित है। टीआरएन उपयोगिता कार्यों में भुगतान करना शामिल है: टर्नियन एक्सचेंज, टर्नियन पेमेंट्स, टेर्नियन लिक्विडिटी फंड

टर्नियन एक्सचेंज: ट्रेडिंग फीस छूट
टर्नियन उपयोगकर्ताओं को टीआरएन टोकन के साथ अपनी ट्रेडिंग फीस के लिए भुगतान करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता है। उपयोगकर्ताओं को महत्वपूर्ण छूट वाली ट्रेडिंग फीस प्राप्त करके टीआरएन टोकन का उपयोग करने के लिए अत्यधिक प्रोत्साहन दिया जाएगा। ट्रेडिंग फीस तीन अच्छी तरह से परिभाषित चरणों में चलेगी। टीआरएन टोकन की संचयी आपूर्ति वर्तमान चरण निर्धारित करेगी।



वित्तीय मॉडल: टोकन जला के माध्यम से संपत्ति मूल्य
विश्वसनीय तरलता की सुविधा के लिए, टर्नियन बाजार बलों पर बने एक वित्तीय मॉडल के आसपास काम करता है। टर्नियन वित्तीय मॉडल और पारिस्थितिक तंत्र जो इसका समर्थन करता है, सुनिश्चित करता है कि टर्नियन टोकन प्रासंगिक बना हुआ है। टर्नियन टोकन (टीआरएन) पारिस्थितिक तंत्र का एक आंतरिक हिस्सा है और टर्नियन के तीन मौलिक स्तंभों के लिए मूल मुद्रा के रूप में कार्य करता है: एक्सचेंज, टर्नियन भुगतान और तरलता रिजर्व।



टोकन जला

टोकन जला आधारित वित्तीय मॉडल ने खुद को कई महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करने के लिए दिखाया है। टोकन जला का स्तर टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र द्वारा उत्पन्न राजस्व के साथ अलग-अलग होगा और इसकी गारंटी नहीं दी जा सकती है। हमने अनगिनत राजस्व और टोकन जला के बीच संबंधों पर योगदानकर्ता को अधिक स्पष्टता देने के लिए तीन परिदृश्यों का मॉडल किया है

टर्नियन लाभ:

व्यापक

मंच एक मोबाइल प्लेटफार्म ऐप और एक वेब एप्लिकेशन के माध्यम से सुलभ है, जो न केवल संस्थागत खिलाड़ियों के लिए बल्कि खुदरा निवेशकों के लिए भी सुविधाजनक बनाता है।

पारदर्शी और विश्वसनीय

भविष्य में प्रगति के बारे में लोगों को जागरूक करके पारदर्शिता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए टर्नियन के पास लेनदेन के लेनदेन और संचालन पर वार्षिक लेखापरीक्षा होगी।

विनियमों के अनुपालन

टर्नियन एक्सचेंज में एक यूरोपीय व्यापार लाइसेंस है और तेजी से सत्यापन के लिए ऑनबोर्डिंग के संबंध में सभी सेट यूरोपीय दिशानिर्देशों का पालन करता है।

24/7 ग्राहक सहायता

मंच में पूर्णकालिक ग्राहक सहायता सेवा है जिसमें शीर्ष प्रबंधन भी शामिल है जो ग्राहकों की सहायता करेगा जब उन्हें टर्नियन से संबंधित कोई समस्या या प्रश्न हों।

रोडमैप:

टर्नियन पारिस्थितिकी तंत्र पर काम करते हुए, हमारा प्राथमिक उद्देश्य प्रमुख मील के पत्थर के बीच खोए गए समय को कम करना और सार्वजनिक बिक्री के तुरंत बाद टर्नियन पारिस्थितिकी तंत्र तक पहुंच प्रदान करना है। इससे हमें प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ निर्णायक धार मिलेगा जो आईसीओ के बाद लंबे समय तक प्रसव के समय में फंस जाते हैं। निम्नलिखित रोडमैप में टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र के विकास में सभी प्रमुख कदम शामिल हैं।



टोकन बिक्री विस्तार से:

टोकन:
टीआरएन टोकन प्रोटोकॉल: ईआरसी 20
कुल टोकन आपूर्ति:
पूर्व बिक्री के दौरान 95 000 000 टीआरएन टोकन आपूर्ति:
आईसीओ के दौरान 22 500 000 टीआरएन टोकन आपूर्ति: 53 500 000 टीआरएन
प्री-सेल तिथि: 28 जून 2018 तक सक्रिय
आईसीओ तिथि:

राउंड ए - 2 9 जून - 2 9 अगस्त, विनिमय दर: 1 टीआरएन = 0.65 यूएसडी
राउंड बी - 30 अगस्त - 30 अक्टूबर, विनिमय दर: 1 टीआरएन = 2.10 यूएसडी
राउंड सी - 1 नवंबर - 30 दिसंबर, विनिमय दर: 1 टीआरएन = 3.23
आईसीओ कैप्स:

शीतल कैप: $ 5 000 000
हार्ड कैप: $ 65 000 000
अधिक जानकारी के लिए:

वेबसाइट: https://ternion.io/

श्वेतपत्र: https://ternion.io/TernionWhitepaper_en.pdf

टेलीग्राम: https://t.me/TernionOfficial

ट्विटर: https://twitter.com/ternionofficial

फेसबुक: https://www.facebook.com/ternionofficial/

लेखक: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2027828

मायथ: 0x73998E2fB5604606E87585edc2C834539400985B

Comments

Popular posts from this blog

Zaza

OPU- 스킨 케어 측정, 관리 및 모니터링을위한 다가오는 디지털 솔루션 제공 업체.

ZAN 동전